हत्या की घटना में शामिल आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
सोनीपत। थाना सदर पुलिस ने हत्या की घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी महताब उर्फ लीला पुत्र सतबीर व सन्दीप पुत्र रामसिंह निवासी बैयांपुर जिला सोनीपत के रहने वाले है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि गत 30 जुलाई को राजो देवी पत्नी मांगेराम निवासी दहिया कालोनी ककरोई रोड़ हाल मोहन नगर सोनीपत ने थाना सदर सोनीपत में शिकायत दी थी कि महताब उर्फ लीला पुत्र सतबीर व सन्दीप पुत्र राजसिंह निवासी बैयांपुर ने उसके लड़के जयभगवान की हत्या कर दी है। पुलिस टीम ने घटना में शामिल आरोपियों महताब उर्फ लीला पुत्र सतबीर व सन्दीप पुत्र रामसिंह निवासी बैयांपुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि आपसी लड़ाई झगड़े की रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया जायेगा, ताकि घटना में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद किया जा सके।  

< पैट्रोल पम्प से नकदी लूटने की घटना में शामिल आरोपी काबू सोनीपत<>। थाना खरखौदा पुलिस ने हथियार के बल पर पैट्रोल पम्प से नकदी लूटने की घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी नीतेश उर्फ धान्धू पुत्र सुखदर्शन निवासी सिसाना जिला सोनीपत का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि गत 14 जून को अरूण पुत्र प्रीतम निवासी खरखौदा ने थाना खरखौदा में शिकायत दी थी कि दो अज्ञात युवक बाईक पर सवार होकर पिपली स्थित प्रीतम फिलिंग स्टेशन पर आये और हथियार के बल पर सात हजार रूपये की नकदी छीनकर ले गये है।  अनुसंधान टीम ने घटना में शरमिल आरोपी नीतेश उर्फ धान्धू पुत्र सुखदर्शन निवासी सिसाना को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय मे पेशकर दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना में शामिल अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

एक युवक अवैध हथियार सहित काबू सोनीपत। थाना सदर पुलिस ने एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी सचिन उर्फ नीटू पुत्र तकदीर निवासी समचाना जिला रोहतक का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि थाना सदर टीम असामाजिक तत्वों की खोज में कंवाली मोड़ रोहतक रोड़ की सीमा में मौजूद थी कि इन्हे एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू करके पूछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान सचिन उर्फ नीटू पुत्र तकदीर निवासी समचाना जिला रोहतक के रूप में दी। तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल मिला। आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना सदर सोनीपत में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। wp:heading –>

 नाबालिग से दुष्कर्म करने की घटना में शामिल आरोपी भेजा जेल< सोनीपत। थाना सिविल लाईन पुलिस ने नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने एवं दुष्कर्म करने की घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी कुलदीप पुत्र कालू निवासी मिरया जिला रायबरेली यू0पी0 का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि जिला सोनीपत क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाना सिविल लाईन सोनीपत में शिकयत दी थी कि उसकी नाबालिग लड़की को कुलदीप पुत्र कालू निवासी मिरया जिला रायबरेली यू0पी0 बहला फुसलाकर भगा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया है।  अनुसंधान टीम में नियुक्त महिला स0उ0नि0 सन्तोष ने पुलिस टीम के साथ कार्यवाही करते हुये पीड़िता का शारीरिक डाक्टरी परीक्षण करवाने के उपरान्त न्यायालय के आदेशानुसार मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाकर महिला विशेषज्ञ से काउंसलिंग करवाई गई। दूसरी तरफ कार्यवाही करते हुये घटना में शामिल उक्त आरोपी कुलदीप पुत्र कालू निवासी मिरया जिला रायबरेली यू0पी0 को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here