नाबालिग के साथ गलत काम करने का आरोपी गिरफ्तार

0
कुरुक्षेत्र।जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने नाबालिग के साथ गलत काम करने के आरोपी को गिरफतार करने मे सफलता हासिल की है। इस बारे मे जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कुरूक्षेत्र, श्रीमति आस्था मोदी ने बताया कि थाना पेहवा की एसआई दलीप कौर ने नाबालिग के साथ गलत काम करने के आरोप मे ओमप्रकाश वासी प्रतापगेट जिला कैथल को गिरफतार करने मे सफलता हासिल की है। इस बारे मे विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए श्रीमति मोदी ने बताया कि गत दिवस गांव बटेडी वासी एक व्यक्ति ने थाना पेहवा मे पुलिस को दी अपनी शिकायत मे बताया कि वह बिजली रिपेयर का काम करता है। उसकी बहन उम्र 16 साल जो कि घरेलू कार्य करती है। पिछले 6-7 महिने से ओमप्रकाश वासी गांव गोरा खेडी हाल प्रताप गेट कैथल का उसके गांव मे किसी संस्था के कार्य से गांव मे आना जाना हो गया था। इसी बहाने से उसके घर भी आता-जाता था जिसने उसकी बहन के साथ जानकारी हो गई । वह उसकी गैर हाजरी मे अनाज के बहाने उसके घर पर आता जाता था । उसकी बहन कई दिनों से परेशान थी जिसके पूछने पर उसने बताया कि ओमप्रकाश जब भी सस्था के कार्य के बहाने उसके घर आता था तो वह उसके साथ प्यार प्रेम की बाते करता था और फरवरी के महिने मे उसने उसको शादी का झांसा देकर गांव के बाहर ईख के खेत मे उसके साथ उसकी मर्जी के बिना गलत काम किया और धमकी दी कि यदि इस बारे किसी को बताया तो वह उसको जान से मार देेगा। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरम्भ कर दी थी। जांच के दौरान थाना पेहवा की महिला एसआई दलीप कौर ने आरोपी ओमप्रकाश को अपनी पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ड्रेन पुल पेहवा से गिरफतार कर लिया है। जांच जारी है। 

अश्लील हरकत और जान से मारने के मैजेस भेजने का आरोपी गिरफतार   कुरूक्षेत्र।< जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने गलत, अश्लील और जान से मारने के मैजेस भेजने का आरोपी को किया गिरफतार। इस बारे मे जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कुरूक्षेत्र, श्री मति आस्था मोदी ने बताया कि थाना बाबैन पुलिस ने अश्लील हरकत और जान से मारने के मैजेस भेजने का आरोपी को गिरफतार करने मे सफलता हासिल की है।  इस बारे मे विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए श्रीमति मोदी ने बताया कि 18 जुलाई 2019 केा कलाल माजरा वासी एक व्यक्ति ने थाना बाबैन मे पुलिस को दी अपनी शिकायत मे बताया था कि उसकी लडकी शादी शुदा है । जो दिसम्बर 2018 मे एक महिने का सिविल हस्पताल जगाधरी मे नर्सिग की ट्रेनिग लेने के लिए गई हुई थी। उस दौरान लवी ग्रेवाल वासी यमुनानगर ने उसकी लडकी का कही से मोबाईल नम्बर ले लिया था जो उसके मोबाईल फोन पर गलत मैसेज व अश्लील हरकते करता था, लेकिन उसकी लडकी ने कभी भी उसका जवाब नही दिया। जिसके सम्बन्ध मे उसकी लडकी ने एक शिकायत थाना छप्पर जिला यमुनानगर मे दी थी जिसमे उसने उसकी लडकी से माफी मांगते हुए  दोबारा ऐसी हरकत ना करने का कह कर मामला रफा दफा कर दिया था। उसके 15/20 दिनों बाद उसने दुबारा उसकी लडकी के मोबाईल फोन पर फर्जी आईडी बनाकर मैसेज करके परेशान करने लगा। जून 2019 मे उसके लडके अनिल कुमार के मोबाईल फोन की फेसबुक और ईस्टाग्राम की आईडी पर भी उसकी लडकी के बारे अश्लील मैसेज व जान से मारने के मैसेज भेजे। बाद मे उसके बच्चो ने सारी बात उसको बताई। जिसकी काॅल डिटेल निकलवा कर देखा तो उसने काफी सारे मैसेज उसके बच्चो को भेज रखे थे। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच महिला हवलदार बबली को दी गई । जिसने जांच को आगे बढाते हुए आरोपी पर दबाव बनाया जिसको गत दिवस आरोपी के पिता हरपाल सिहं ने आरोपी भुपिन्द्र सिहं उर्फ लुसी ग्रेवाल वासी राजधानी कालोनी तेजली रोड यमुनानगर को थाना बाबैन पेश कर दिया । जिसको गिरफतार करके माननीय अदालत मे पेश किया जिस पर माननीय अदालत ने आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया।
Previous articleभाईचारे की मिशाल है गांव ढाकल
Next articleसरकार व्यापारी व जनता की जान-माल की सुरक्षा करने में विफल : गर्ग
न्यूज पोर्टल की श्रृखला में एक नया नाम सोनीपत 24 न्यूज पोर्टल और जुड़ गया। आप सोच रहे होंगे इसमें कौनसी बड़ी बात है। आखिर हर रोज तो न्यूज पोर्टल बनते रहते हैं। यह सच है कि आज के युग में जो न्यूज पोर्टल बनते हैं। अधिकांश निष्पक्ष और पारदर्शी पत्रकारिता का दावा करते हैं, परंतु जब हम उन्हें देेखते हैं तो हमारी उपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं और हमें निराशा ही हाथ लगती है, हम पाते हैं कि न्यूज पोटर्ल में खबर ही नहीं। किसी ने राजनीतिक पार्टी में, किसी ने सत्ताधारी पार्टी की हां में हां करके पत्रकारिता के मूल स्वरुप को दूर ले जाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here